उत्तराखंड  | दहेज के लिए विवाहिता को मारपीट के बाद घर से निकाला, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर श्रेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।जिसके मुताबिक यहा दहेज के लिए ससुरालियों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक अकौढ़ा कलां गांव की कोमल ने एसीजेएम कोर्ट में दिए
 

 हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) लक्सर श्रेत्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।जिसके मुताबिक यहा दहेज के लिए ससुरालियों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अकौढ़ा कलां गांव की कोमल ने एसीजेएम कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी जनवरी 2019 को टीकेराम निवासी खेडी मुबारिकपुर के साथ हुई थी। शादी में उसके मायके वालों ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था, लेकिन उसके ससुराल वाले इससे संतुष्ट न थे। जिसके बाद ससुराल वालों ने दहेज में 2 लाख रूपये और ऑल्टो कार लेकर आने की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया।

दहेज की मांग पूरी न होने पर आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसके मायके आकर भी मारपीट की। उसने इसकी शिकायत पुलिस को की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने अब उसके  ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost