उत्तराखंड | छोटी सी गलती के लिए मां ने अपनी ही बच्ची की कर दी हत्या, गन्ने के खेत में फेंका शव

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से एक खौफनाक घटना सामने आई है ।यहां हथियातल गांव में एक सप्ताह से लापता बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मचा है। जानकारी के मुताबिक मां ने अपनी 9 साल की बच्ची की सिर पर डंडे से हमला कर सिर्फ इसलिए
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले में मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से एक खौफनाक घटना सामने आई है ।यहां हथियातल गांव में एक सप्ताह से लापता बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मचा है।

जानकारी के मुताबिक मां ने अपनी 9 साल की बच्ची की सिर पर डंडे से हमला कर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि वह   देर से घर पहुंची थी।गुस्से में मां ने बच्ची की डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।इसके बाद सौतेले पिता ने बच्ची के शव को गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया।

27 अक्टूबर को मृतका के पिता ने मंगलौर कोतवाली में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इसी दौरान 1 नवंबर को बच्ची का शव खून से लथपथ गन्ने के खेत में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने बच्ची के शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूछताछ के बाद सारा सच सामने आ गया। मामले की जानकारी एसपी नवनीत सिंह ने दी है।पुलिस ने  बच्ची के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost