उत्तराखंड | साड़ी की ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा, 99 हजार रुपये की चपत लगी

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) एक BHEL कर्मचारी को ऑनलाइन खरीदी हुई साड़ी को वापस करने के बदले 99 हजार रुपये गंवाने पड़े ।कर्मचारी ने इस बारे में कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक BHEL सेक्टर में रहने वाले मनोज यादव ने अपनी पत्नी के लिए ग्रेट इंडियन साड़ी से दो साड़ी ऑनलाइन खरीदी
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) एक BHEL कर्मचारी को ऑनलाइन खरीदी हुई साड़ी को वापस करने के बदले 99 हजार रुपये गंवाने पड़े ।कर्मचारी ने इस बारे में कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक BHEL सेक्टर में रहने वाले मनोज यादव ने अपनी पत्नी के लिए ग्रेट इंडियन साड़ी से दो साड़ी ऑनलाइन खरीदी थी।पत्नी को साड़ियां पसंद नहीं आने पर उसने गूगल से उस वेबसाइट के नंबर को ढूंढकर उससे संपर्क किया।

बताया जा रहा है कि शख्स ने खुद को कंपनी का कर्मचारी बताकर गूगल पे एप से पैसे वापस करने की बात कही ।उसने एक लिंक मैसेज भेजा, जिसे टच कर एक अन्य नंबर पर भेजने की बात कही। मैसेज भेजते ही कुछ देर बाद उसके बैंक खाते से 99 हजार रुपये ट्रांसफर हो गए। एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने कहा कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost