उत्तराखंड-  पेट्रोल पंप के मालिक को घर में घुसकर मारी गोली, हत्या से मची सनसनी

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले के रूड़की मेंसे सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। रुड़की में पनियाला रोड पर एसआर पेट्रोल पंप के मालिक की बुधवार देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी । पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कारोबारी जोगेंद्र की भाभी गीता चौधरी भाजपा पार्षद हैं। बताया जा रहा है कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी जोगेंद्र (40) का पनियाला रोड पर ही एसआर पेट्रोल पंप है। इसके साथ ही वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता था। जोगेंद्र का ऑफिस उसके घर में ही है।

बताया गया है कि बुधवार की रात वो अपने घर में बने ऑफिस में अपना कुछ काम कर रहे थे। इस दौरान तीन युवक घर की चाहरदीवारी फांदकर घर में घुसे। जिसके बाद वह उनके ऑफिस में जा पंहुचे। इससे पहले कि जोगेंद्र कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिगं कर दी। सिर में गोली लगने से उनकी मौत को हो गई। जिसके बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर जैसे ही परिजन वहां पहुंचे तो जोगेंद्र खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि वारदात के समय मृतक का बेटा और भतीजा वहीं पर मौजूद थे। भतीजे को भी अंगुली में छर्रा लगा है।परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही उन्हें सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।