उत्तराखंड-  बेटा ही निकला पेट्रोल पंप मालिक की हत्या का मास्टरमाइंड, दोस्तों के साथ मिलकर रची पिता की हत्या की साजिश

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) रूड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड पर स्तिथ पेट्रोल पंप मालिक जोगिंदर की हत्या उसी के आवास पर दिसम्बर माह में बदमाशो ने कर दी थी। हत्या की साजिश मृतक के बेटे द्वारा रची गई थी और अपने दोस्तों से इस वारदात को अंजाम दिलवाया था

 

 गंगनहर कोतवाली में शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया, 27 दिसंबर की रात नियाला रोड निवासी पेट्रोल पंप मालिक जोगेंद्र अपने घर के अंदर बने दफ्तर में बैठे थे। इस बीच बाइक पर आए तीन बदमाश दीवार फांदकर अंदर घुसे गोली बरसाकर जोगेंद्र की हत्या कर फरार हो गए थे। मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

 

पुलिस ने तमाम अधिकारियों और सीआईयू की टीम ने मिलकर इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के बेटे समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल हथियार और एक कार व बाइक बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदि है । पूछताछ में बताया कि जिसके चलते उसके पिता उससे नाराज़ रहते थे उसे रोकते-टोकते थे इसलिए उसने अपने दो दोस्तों के मार्फत यूपी के तीन शूटरों के जरिए हत्या करवाई थी।