उत्तराखंड - वीडियो बनवाने के चक्कर में गंग नहर में डूबा छात्र, लापता

दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आया गाजियाबाद का छात्र वीडियो बनाने के दौरान गंगा में बहकर लापता हो गया। छात्र देहरादून से अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आया था। वीडियो बनाने के लिए छात्र ओम पुल से गंगा में कूदा और तेज बहाव की चपेट में आ गया।
 
 

हरिद्वार(उत्तराखंड पोस्ट) दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आया गाजियाबाद का छात्र वीडियो बनाने के दौरान गंगा में बहकर लापता हो गया। छात्र देहरादून से अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आया था। वीडियो बनाने के लिए छात्र ओम पुल से गंगा में कूदा और तेज बहाव की चपेट में आ गया।

 मिली जानकारी मुताबिक यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला 17 साल का आयुष पटवाल शनिवार कोअपने दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने आया था। आयुष और उसके दोस्त वीआईपी डामकोठी के पास ओमपुल के पास गंगा में नहाने गए तभी नहाने के दौरान आयुष ने अपने दोस्तों से छलांग लगाते हुए वीडियो बनाने के लिए कहा। 

आयुष पटवाल ओमपुल पर चढ़ा और वहां से गंगा में छलांग लगा दी पटवाल के दोस्त उसका वीडियो बना रहे थे वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुल से छलांग के बाद वो कुछ दूर तक तैरा भी, लेकिन तभी अचानक वो आंखों से ओझल हो गया हैआयुष के डूबकर लापता होने के बाद उसके दोस्तों ने शोर मचाया। जिस पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला भी मौके पर पहुंची और जल पुलिस को बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन देर शाम तक आयुष पटवाल को कुछ पता नहीं चल पाया है । बताया गया है कि आयुष एनडीए में भर्ती के लिए देहरादून में रहकर तैयारी कर रहा था।