उत्तराखंड - मां के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर किशोर की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) कनखल थाना क्षेत्र में हुई किशोर की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। किशोर की हत्या मां के अवैध सबंधों के चलते की गई। मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह मृतक का रिश्ते का भाई है।

 

बुधवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि 1 जनवरी की दोपहर बैरागी कैंप में गंगा किनारे 17 वर्षीय किशोर का शव मिला था। जिसकी पहचान यश उर्फ क्रिश के रूप में हुई थी। उसके सिर में गहरे घाव थे।

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। जांच के बाद पुलिस ने मृतक के एक परिचित को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई। उसने कबूल कर लिया कि उसके यश की मां से अवैध संबंध थे जिसका यश हमेशा विरोध करता था। इसलिए उसने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

 आरोपी 31 दिसंबर की रात घूमने के बहाने अपने साथ लेकर गया। फिर उसे खूब शराब पिलाने के बाद कनखल बैरागी कैंप में लाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसका शव गंगा किनारे फेंका और वहां से फरार हो गया। किसी को शक ना हो इसलिए अगले दिन खुद ही आरोपी ने शव गंगा से बरामद करवाते हुए परिजनों को इस बारे में जानकारी दी थी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।