उत्तराखंड | नहर में डूब रहे वृद्ध को बचाया, लेकिन खुद डूबने से दो युवकों की मौत

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट) गंग नहर में डूब रहे एक वृद्ध को दो युवकों ने बचा लिया लेकिन खुद नहर डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कलियर थाना क्षेत्र के धनोरी पुल के पास बावन दर्रा में एक बुजुर्ग गंग नहर में नहाते समय अचानक पैर फिसलने से डूब गया। ये देख पास
 

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट) गंग नहर में डूब रहे एक वृद्ध को दो युवकों ने बचा लिया लेकिन खुद नहर डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक कलियर थाना क्षेत्र के धनोरी पुल के पास बावन दर्रा में एक बुजुर्ग गंग नहर में नहाते समय अचानक पैर फिसलने से डूब गया। ये देख पास ही खड़े दो युवक वृद्ध को बचाने नहर में डूब गए। उन्होंने बुजुर्ग को  बचा लिया लेकिन खुद पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

जल पुलिस और आसपास के लोगों ने दोनों युवकों के शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी शिनाख्त की। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों युवकों के शव नहर से बाहर निकाले और पुलिस को सूचना दी

पुलिस क्षेत्राधिकारी रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक युवकों में एक मुदसिर चंदेल पुत्र मोहम्मद आमिर चंदेल निवासी जम्मू कश्मीर है। जबकि दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost