उत्तराखंड- यहां दो युवतियों ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

हरिद्वार जिले के रुड़की से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां दो युवतियों ने अलग-अलग जगहों पर गंगनहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचित किया है
 
 हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार जिले के रुड़की से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां दो युवतियों ने अलग-अलग जगहों पर गंगनहर में छलांग लगा दी। पुलिस ने दोनों गंभीर घायल युवतियों को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचित किया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कृष्णानगर निवासी एक युवती गुरुवार की शाम अपनी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची थी। युवती ने पुलिस को बताया था कि वह एक युवक से प्यार करती है लेकिन युवक के परिजन शादी करने से इन्कार कर रहे हैं। इस बीच युवती का अपनी मां से विवाद हो गया। इससे नाराज युवती कोतवाली से बाहर निकलकर गणेशपुर पुल पर पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी।

युवती को छलांग लगाता देख लोगों ने शोर मचा दिया। इस बीच दो लोगों ने किसी तरह युवती को बाहर निकाला। इस दौरान युवती के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं, दूसरी तरफ शुक्रवार दोपहर एक युवती सोलानी पार्क के पास पहुंची और गंगनहर में छलांग लगा दी। युवती को छलांग लगाता देख लोगों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर जल पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद युवती को बाहर निकाला। साथ ही गंभीर घायल युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि युवती सिंचाई विभाग कॉलोनी की रहने वाली है। उसका परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।