उत्तराखंड - ग्रामीण की  हत्या कर नाली में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार जिले से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर जट गांव में 54 साल के व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत नाली में मिला ग्रामीण के चेहरे पर चोट और धारदार हथियार के निशान मिले है।
 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार जिले से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर जट गांव में 54 साल के व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत नाली में मिला ग्रामीण के चेहरे पर चोट और धारदार हथियार के निशान मिले है।

 

मृतक की शिनाख्त 54 साल के रमेश पुत्र घसीटा के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह ग्रामीण खेतों की ओर जा रहे थे। उन्होंने रमेश का शव नाली में पड़ा देखा और सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

 

 

वहीं सूचना मिलते ही एसएसपी प्रर्मेंद्र डोबाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उधर, रमेश के चेहरे पर चोट और धारदार हथियार के निशान मिले है। पुलिस ने मुताबिक प्रथम दृष्यता शव देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है। एसएसपी ने बताया कि ग्रामीण की हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।