उत्तराखंड | बीजेपी के दो विधायक में जंग, हाथ से गोली चलाने का इशारा करते हुए कहा कि अब जमाना कुश्ती लड़कर जवाब देने का नहीं है

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) भाजपा के दो विधायकों कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच चल रही जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब झबरेड़ा से विधायक देशराड कर्णवाल ने अपनी ही पार्टी के विधायक चैंपियन को मानसिक दिवालिएपन का शिकार बताते हुए कहा कि उनका इलाज आगरा के पागलखाने
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) भाजपा के दो विधायकों कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच चल रही जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब झबरेड़ा से विधायक देशराड कर्णवाल ने अपनी ही पार्टी के विधायक चैंपियन को मानसिक दिवालिएपन का शिकार बताते हुए कहा कि उनका इलाज आगरा के पागलखाने में कराया जाना चाहिए।

मीडिया से बात करते हुए विधायक देशराज कर्णवाल ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चैंपियन को जनता ने विकास कार्य कराने के लिए विधायक चुना है, लेकिन वे विकास कार्यों के प्रति गंभीर नहीं हैं। कर्णवाल ने कहा कि चैंपियन के चार बार के विधायक का कार्यकाल उनके दो साल के कार्यकाल के आगे फीका है।

विधायक कर्णवाल ने कहा कि मैंने विधानसभा में इतने ज्यादा सवाल और संकल्प याचिकाएं लगाईं, जितना चैंपियन ने चार बार के कार्यकाल में नहीं किया। उन्होंने अपने हाथ से गोली चलाने का इशारा करते हुए कहा कि अब जमाना कुश्ती लड़कर जवाब देने का नहीं है, बल्कि इसका है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका इशारा गोली चलाने के बारे में है तो वे चुप रहे। अलबत्ता उन्होंने चैंपियन पर फर्जी चैंपियन होने का आरोप लगाया।

अपने जाति प्रमाणपत्र के बारे में चैंपियन के सवालों पर कर्णवाल ने कहा कि इस बारे में पहले भी जांच हो चुकी है और सच्चाई सामने आ चुकी है। अब तो चैंपियन के खिलाफ जो मुकदमे दर्ज हैं, उसमें उनका जेल जाना तय है। कर्णवाल ने चैंपियन को गुर्जरों के हितों के खिलाफ काम करने वाला विधायक बताया। उन्होंने कहा कि गुर्जर बिरादरी के लोगों को विमुक्त जाति का प्रमाणपत्र मिलता था। इसके आधार पर बिरादरी के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को आरक्षण का लाभ मिलता था, लेकिन चैंपियन के अविवेकपूर्ण रवैये के चलते प्रदेश की एनडी तिवारी सरकार ने यह सुविधा समाप्त कर दी। उन्होंने कहा कि वे चैंपियन के मानसिक दिवालिएपन की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/