हरिद्वार DM दीपक रावत ने मारा गांव में छापा तो हुआ बड़ा खुलासा, देंखे वीडियो

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के डीएम दीपक रावत अक्सर चर्चाओं में रहते हैं इस बीच एक बार फिर वह चर्चाओं में है क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने हरिद्वार के एक गांव में छापा मारा तो बड़ा खुलासा हुआ है। डीएम दीपक रावत का एक वीडियो इन दिनों सोशल
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार के डीएम दीपक रावत अक्सर चर्चाओं में रहते हैं इस बीच एक बार फिर वह चर्चाओं में है क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने हरिद्वार के एक गांव में छापा मारा तो बड़ा खुलासा हुआ है।

डीएम दीपक रावत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीएम दीपक रावत ने जब हरिद्वार के संबंधित गांव में पहुंचे तो उन्हें देखते ही एक व्यक्ति बिजली चोरी के लगाया तार खंभे से उतारने लगा।

यह देख डीएम की शंका गहराई तो वह पैदल ही पूरा गांव नापने लगे। जैसे ही गांव के अंदर घुसे कि बड़े पैमाने पर बिजली चोरी देखकर दंग रह गए। देखा कि गांव में लगभग हर घर में बिजली चोरी हो रही है। सभी लोग बिना कनेक्शन के ही बिजली का उपभोग कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात रही कि बगैर कनेक्शन के कई घरों के बाहर मीटर भी लगे मिले।

वीडियो में डीएम दीपक रावत ग्राम प्रधान को फटकार लगाते हुए कह रहे हैं कि तुम तो फ्राड प्रधान हो, कह रहे थे कि गांव में बिजली चोरी नहीं हो रही है, जबकि पूरे गांव में इतने बड़े पैमाने पर बिजली चोरी हो रही है। इसके बाद डीएम लाइनमैन को बुलाने की बात करते हैं।

वीडियो में डीएम दीपक रावत बिजली चोरी पर पुलिस बुलाकर केस कराने की गांव वालों को चेतावनी देते नजर आते हैं। हालांकि वीडियो में गांव के नाम के बारे में स्पष्ट पता नहीं चल रहा है।

आपको बता दें कि दीपक रावत के इस वीडियो को फेसबुक पर 12 दिसंबर को अपलोड किया गया था जिसके बाद अब तक 21 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं, वहीं पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देखिए वीडियो –

बिजली चोरी के खेल में पूरा गांव लिप्त चोरी पकडी

Posted by IAS Deepak Rawat fan club on Wednesday, December 12, 2018