महिला दारोगा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र में तैनात महिला दारोगा ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। बुधवार सुबह महिला दारोगा आंचल फरासी का शव उनके कमरे पर पंखे से लटका हुआ मिला। जानकारी के अनुसार 2015 बैच की आंचल फरासी 2017 से बहादराबाद थाने में तैनात थी। 29 वर्षीय आंचल फरासी
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र में तैनात महिला दारोगा ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। बुधवार सुबह महिला दारोगा आंचल फरासी का शव उनके कमरे पर पंखे से लटका ​हुआ मिला।

जानकारी के अनुसार 2015 बैच की आंचल फरासी 2017 से बहादराबाद थाने में तैनात थी। 29 वर्षीय आंचल फरासी सहसपुर, देहरादून की रहने वाली है और वो अविवाहित थी। बहादराबाद थाने में सुबह जब स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम चल रहा था तो वे वहां नहीं पहुंची। जब सिपाही उन्हें बुलाने पहुंचा तो उसने खिडकी से देखा कि दारोगा का शव पंखे से लटका हुआ था।

एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि सुबह घटना के बारे में पता लगा। इसके बाद शव को नीचे उतारकर परिजनों को सूचना कर दी गई है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सुसाइड नोट में निजी कारणों से परेशानी के चलते खुदकशी की बात लिखी हुई है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)