हरिद्वार में फक्कड़ बाबा ने डंडे से पीटकर की युवक की हत्या

हरिद्वार में सप्तऋषि क्षेत्र में एक फक्कड़ बाबा ने एक युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र में फक्कड़ बाबाओं की झोपड़ियां बनी हुई हैं। यहां पर दस नंबर ठोकर पर पुरुषोत्तम नाम का एक फक्कड़ बाबा झोपड़ी बना कर काफी समय से रह रहा है। बताया जा
 

हरिद्वार में सप्तऋषि क्षेत्र में एक फक्कड़ बाबा ने एक युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र में फक्कड़ बाबाओं की झोपड़ियां बनी हुई हैं। यहां पर दस नंबर ठोकर पर पुरुषोत्तम नाम का एक फक्कड़ बाबा झोपड़ी बना कर काफी समय से रह रहा है। बताया जा रहा है कि करीब तीन दिन से यहां मध्यप्रदेश के राजगंज नरसिंघा निवासी पवन राठौर (24 वर्ष) भी रह रहा था। किसी बात को लेकर फक्कड़ बाबा का बीती रात पवन से विवाद हो गया। इस पर उसने हमला कर पवन का मुंह तोड़ दिया। इस पर आसपास के लोग पवन को अस्पताल ले गए और सुबह मरहम पट्टी कराई। इसके बाद सुबह करीब साढ़े आठ बजे पवन वापस पहुंचा तो एक बार फिर से इस पागल बाबा ने लाठियों से पवन पर हमला कर दिया। हत्या के बाद वह शव के बगल में कुर्सी लगाकर बैठ गया। इस दौरान लोगों की भीड़ भी मौके पर लग गई। तभी बाबा ने अजीबोगरीब हरकत करनी शुरू कर दी। उसने एक कुत्ते को पवन के शव को खिलाने का प्रयास किया। इस दौरान कुत्ते ने शव को नोंच डाला।

पागल बाबा की ऐसी हरकत देख लोगों की भीड़ भड़क गई। लोगों ने बाबा पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस पर बाबा हाथ में डंडा और कुछ पत्थर लेकर एक झोपड़ी की टिन की छत पर चढ़ गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह छत से पत्थर फेंकने लगा। इस पर भीड़ ने इस पागल बाबा के ऊपर पत्थर फेंके। साथ ही पुलिस ने किसी तरह उसे पकड़कर काबू कर लिया। इस दौरान भीड़ ने इस बाबा की जमकर पिटाई भी कर दी।