हल्द्वानी से बड़ी खबर-  एलएलबी के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में कोहराम

 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में एलएलबी के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। बुधवार को छात्र का शव उसी के कार में मिला है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से चम्पावत पिथौरागढ़ निवासी 23 वर्षीय पार्थ सिंह सामंत पुत्र राजेंद्र सिंह सामंत मुखानी थाना क्षेत्र के बच्ची नगर कठघरिया मुखानी में अपनी मां गीता व बहन के साथ रहता था। पार्थ की मां गीता ने बताया कि उनका बेटा नैनीताल स्थित कॉलेज में एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था । मंगलवार रात खाना खाकर करीब 10 बजे घर से दोस्तों के पास जाने की बात कहकर कार लेकर निकल गया।  रात में मां ने फोन किया तो कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही और इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

 

जानकारी के अनुसार मृतक की युवक की एक महिला मित्र मुखानी चौराहे के पास रहती है। सुबह जब उसे भी पार्थ का फोन स्विच ऑफ मिला तो उसने पार्थ के दोस्तों को फोन किया। वह जब नहीं मिला तो वह खुद तलाश में निकली जहां देर बुधवार आरके टेंट हाउस के पास उसे पार्थ की कार दिखाई दी।

युवती कार के पास पहुंची तो पार्थ बेहोशी की हालत  में कार के अंदर पड़ा था।  कार के दरवाजे भी लॉक नहीं थे । उसने तुरंत दोस्त की मां और बहन को फोन पर घटना की सूचना दी और अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई।  परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में एक निजी अस्पताल ले गए जहां से उन्हें एसटीएच भेज दिया गया। एसटीएच में चिकित्सकों ने पार्थ को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली व मुखानी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मैं जांच शुरू कर दी है।