प्रेमी संग मिलकर पिता की हत्या कर फरार हुई नाबालिग, दोनों हरिद्वार से हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतारने वाली नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को हरिद्वार में पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तर प्रदेश के हाथरस में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतारने वाली नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को हरिद्वार में पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक हाथरस के नगला अलगर्जी गांव निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक (47) वर्षीय दुर्गेश कांत ने बीते बृहस्पतिवार को अपनी बेटी को घर पर ही प्रेमी के साथ देख लिया था। जिसके बाद पिता ने नाबालिग बेटी को डांट लगा दी। यह बात उसे नागवार गुजरी। इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बीते मंगलवार को अपने पिता के सिर पर सरिये और धारदार हथियार से वार किया और फिर गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे।

 

पुलिस ने नाबालिग और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी। बुधवार को हरिद्वार पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। सूचना पाकर हाथरस से पुलिस टीम हरिद्वार पहुंची और दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया।