हल्द्वानी में नाबालिग छात्रा के अपहरण से सनसनी

हल्द्वानी के गोरापडाव इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर से दूध लेने के लिए निकली 13 साल की छात्रा अचानक लापता हो गई। काफी देर होने जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू की। रास्ते में दूध की बाल्टी और लड़की के कपड़े मिलने
 

हल्द्वानी के गोरापडाव इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घर से दूध लेने के लिए निकली 13 साल की छात्रा अचानक लापता हो गई। काफी देर होने जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू की। रास्ते में दूध की बाल्टी और लड़की के कपड़े मिलने के बाद तो इलाके में हडकंप मच गया। परिजनों ने लड़की के अपहरण की सूचना मंडी चौकी में दी। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया। मौके पर पहुंचे सीओ आर एस हयांकी और सिटी मजिस्ट्रेट हरवीर सिंह ने मामले की जांच शुरू की और इलाके में सद्यन तलाशी अभियान चलाया। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली गई, जिसमें लड़की दो लड़कों के साथ दिखाई दी।

बताया जा रहा है कि महिला ने भूमिका को टेम्पों पर ले जाते देखा। टेम्पू में दो युवक सवार थे। इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके सर्च अभियान के बाद पुलिस ने मोतीनगर तिराहे के पास छात्रा को बरामद कर दिया। छात्रा काफी डरी हुई है। आरोपियों ने छात्रा को पीटा और किडनी निकालने और जानसे मरने की बात बोलकर अपने टैम्पो में घुमाते रहे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। साथ ही टेम्पू को भी सीज कर दिया गया है। लड़की के मिलने के बाद परिजनों के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।