हल्द्वानी | मंडी आए व्यापारी के बैग से 45 हजार की नकदी साफ, पुलिस ने दर्ज नही कि शिकायत

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में अल्मोड़ा से फल सब्जी समेत अन्य सामान की खरीद-फरोख्त करने पहुंचे किसान के बैग से चोरों ने बुधवार रात 45 हजार रुपये उड़ा दिए। किसान ने मंडी चौकी पर शिकायत दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया। किसान का कहना है कि पुलिस ने उन्हें यह कहकर लौटा दिया कि शक्ल
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में अल्मोड़ा से फल सब्जी समेत अन्य सामान की खरीद-फरोख्त करने पहुंचे किसान के बैग से चोरों ने बुधवार रात 45 हजार रुपये उड़ा दिए।

किसान ने मंडी चौकी पर शिकायत दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया। किसान का कहना है कि पुलिस ने उन्हें यह कहकर लौटा दिया कि शक्ल से नहीं लगता कि तुम चोरी का शिकार हुए हो। उन्होंने पुलिस प्रशासन और मंडी प्रबंधन से चोरी करने वालों की धरपकड़ करने की गुहार लगाई है। साथ ही अन्य व्यापारियों ने भी चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने कोई ठोस कदम नही उठाया गया तो वह आंदोलन करेंगे।

जानकारी के मुताबिक ग्राम बसौली अल्मोड़ा निवासी विजय सिंह नेगी बुधवार रात करीब आठ बजे मंडी परिसर पहुंचे थे। रात में खाना खाने के बाद वह सो गए। सुबह करीब चार बजे जैसे ही उन्होंने अपनी गाड़ी में ड्राइविंग सीट के पीछे रखे बैग पर नजर डाली तो बैग खाली था।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/