हल्द्वानी से बड़ी खबर- यहां मिला लापता व्यापारी का शव, मचा हड़कंप

काठगोदाम थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यापारी संतोष बहुगुणा का शव शुक्रवार को नहर में आरटीओ रोड क्षेत्र में मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी मच गई है।
 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ) काठगोदाम थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यापारी संतोष बहुगुणा का शव शुक्रवार को नहर में आरटीओ रोड क्षेत्र में मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

 

काठगोदाम थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी संतोष बहुगुणा जो कि बीते मंगलवार रात से लापता थे, जिनकी स्कूटी और मोबाइल गुरुवार को पुलिस को चंबल पुल के पास मिला था। जिसके बाद चंबल पुल की नहर में भी पुलिस ने काफी तलाश की और शुक्रवार को व्यापारी संतोष बहुगुणा पुलिस को सिंचाई नहर में आरटीओ रोड क्षेत्र में मिला है, आरटीओ रोड चौकी इंचार्ज प्रीति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया संतोष बहुगुणा का शव नहर में बहते हुए आरटीओ रोड की तरफ आ गया था।

 

जिसे स्थानीय लोगों द्वारा देखा गया और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को नहर से निकाला है, उसके बाद शव की पहचान लापता व्यापारी संतोष बहुगुणा के रूप में की गई, फिलहाल परिजनों को भी सूचना दे दी गई है, खबर के मिलते ही मृतक संतोष बहुगुणा के परिवार मे कोहराम मच गया है।पुलिस शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।