हल्द्वानी | आयुक्त दीपक रावत ने ली अधिकारियों की बैठक, समय पर कार्य पूरा करने के निर्देश

मण्डलायुक्त दीपक रावत ने कहा कि बन्दोबस्त मे नैनीताल जनपद में ढिकुली ग्राम का काफी समय से मामला लम्बित है, साथ ही रूद्रपुर के कुछ गांव भी बन्दोबस्ती के मामले लम्बित हैं, उन्होंने कार्य में तेजी लाने के निर्देश प्रभारी अधिकारी को दिये।
 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) मण्डलायुक्त दीपक रावत ने शनिवार को आयुक्त कैम्प कार्यालय, हल्द्वानी में जनपद नैनीताल एवं उधमसिंह नगर में बंदोबस्ती व चकबंदी की प्रगति का पावर प्वाइंट के माध्यम से विस्तृत जानकरी ली।

मण्डलायुक्त दीपक रावत ने कहा कि बन्दोबस्ती में नैनीताल जनपद में ढिकुली ग्राम का काफी समय से मामला लम्बित है, साथ ही रूद्रपुर के कुछ गांव भी बन्दोबस्ती के मामले लम्बित हैं, उन्होंने कार्य में तेजी लाने के निर्देश प्रभारी अधिकारी को दिये।

उन्होंने कहा चकबंदी के बारे में हर गांव के बारे में कार्य प्रगति बतायें, ताकि हर ग्रामवासी को समय से इसका लाभ मिल सके। इसके लिए उन्होंने चकबंदी अधिकारियों को समय से कार्य करने के साथ ही प्रगति रिपोर्ट देने के निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कार्य समय के भीतर पूर्ण कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।  इस अवसर पर प्रभारी अधिकारी बन्दोबस्त प्रत्यूष सिह,सहायक प्रभारी अधिकार बन्दोबस्त मनीष कुमार के साथ ही सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।