हल्द्वानी | 60 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल जिले में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान को सफलता मिली है। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 607 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है । बरामद स्मैक की कीमत 60 लाख रुपये आंकी गई है।
 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट)  नैनीताल जिले में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान को सफलता मिली है। लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 607 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है । बरामद स्मैक की कीमत 60 लाख रुपये आंकी गई है।

 

एसओजी और पुलिस की टीम सुभाष नगर बैरियर के पास चेकिंग अभियान के दौरान एक स्कूटी को रोककर तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई। पकड़े गए तस्कर बरेली के शीशगढ़ के रहने वाले हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम साजिद और दिलशाद बताया तथा बताया कि वह स्मैक को अपने घर में बनाकर हल्द्वानी लालकुआं व आसपास के क्षेत्र में सप्लाई करते हैं। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है । एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम के सराहनीय कार्य को देखते हुए उन्होंने 20 हजार रुपए और डीआईजी नीलेश आनंद भरणे की तरफ से 30 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की गई है.