उत्तराखंड | इसलिए नैनीताल से चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे अजय भट्ट, वायरल हो रहा है ये वीडियो

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल से सांसद अजय भट्ट का इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है। दरअसल, बीजेपी सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा। इस वीडियो में अजय भट्ट एक कार्यक्रम में यह कहते हुए नजर आ रहे है कि
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल से सांसद अजय भट्ट का इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए है। दरअसल, बीजेपी सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा।

इस वीडियो में अजय भट्ट एक कार्यक्रम में यह कहते हुए नजर आ रहे है कि नैनीताल से चुनाव लड़ने के लिए मैंने ना ना बोला लेकिन पार्टी ने कहा जा ना। उन्होने कहा कि वे चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए नैनीताल जाने के लिए कहा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नैनीताल में न उनका वोट है न उनकी पत्नी का और ना ही उनके बच्चों का फिर भी वे 3 लाख 40 हजार वोंटें से जीते हैं। उन्होंने इस बात के लिए पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया कि इतने कम समय में उन्हें चुनाव लडने के लिए कहा गया और वे बम्पर वोंटो से जीत गए।

बताया गया कि यह वीडियो सचिवालय के सामने लार्ड वेंकटेश हॉल का है जहां बीजेपी महानगर इकाई के साथ राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का संवाद कार्यक्रम था। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल सांसद अजय भट्ट के अलावा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मौजूद थे।

नीचे देखिए वीडियो-

allowfullscreen

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost