उत्तराखंड | टेंपो चालक की बेरहमी से हत्या, शव को टेंपो में डालकर सुनसान इलाके में छोड़ गए हत्यारे

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में एक टेंपो चालक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है।हत्या की वारदात से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है। हत्यारे शव को टेंपो में डालकर सुनसान इलाके में छोड़ गए। उसके पेट पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम नयागांव चौहान निवासी रोहित नैनवाल (29)
 

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में एक टेंपो चालक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है।हत्या की वारदात से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है। हत्यारे शव को टेंपो में डालकर सुनसान इलाके में छोड़ गए। उसके पेट पर धारदार हथियार से हमला किया गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम नयागांव चौहान निवासी रोहित नैनवाल (29) पुत्र प्रकाश चंद्र नैनवाल शुक्रवार रात 10 बजे बुकिंग पर रेलवे स्टेशन सवारी छोडऩे गया था। देर रात तक घर नही पंहुचने पर पिता ने फोन किया उसका मोबाइल बंद हो गया।

शनिवार को लूटाबड़ गांव के पास सुनसान सड़क के किनारे लोगों को लावारिश हालत में एक टेंपो खड़ा मिला। सीट पर युवक का शव पड़ा था। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ पंकज गैरोला व कोतवाल रवि सैनी तुरंत मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost