हल्द्वानी में बड़ा हादसा- ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दर्दनाक हाजसे की खबर सामने आई है। यहां बुधवार को मुखानी क्षेत्र में त्रिमूर्ति मंदिर के पास सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार सितारगंज के नकुलिया भिटौरा निवासी दीपू भट्ट सितारगंज तहसील में बतौर अरायज नवीस काम करते थे। वह मूलरूप से नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि कई बार दीपू तहसील के काम से हल्द्वानी आते-जाते रहते थे। बुधवार को भी वह हल्द्वानी से काम निपटा कर अपनी बाइक से वापस सितारगंज जा रहे थे।तभी मुखानी के लामाचैड़ के पास एक ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई।

 

इस दौरान हादसे में ट्रक की टक्कर से बाइक सड़क से दूर जा गिरी। जबकि दीपू ट्रक के नीचे आ गए और तेज रफ्तार ने ट्रक सेे दीप का सिर कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना पर पुलिस मुखानी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है करीब तीन साल पहले दीपू का शादी हुई थी और उनकी दो साल की बेटी है। दीपू की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।