हल्द्वानी से बड़ी खबर- चावल व्यापारी ने की अपनी पत्नी की हत्या

हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। यहां बनभूलपुरा में एक चावल व्यापारी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। बताया गया है कि महिला की भी दूसरी शादी थी।
 
 

हल्द्वानी.(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। यहां बनभूलपुरा में एक चावल व्यापारी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी।  बताया गया है कि महिला की भी दूसरी शादी थी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक गोपाल मंदिर वनभूलपुरा के पास रहने वाला यूनुस पुत्र बेरा मलिक चावल का थोक व्यापारी है। यूनुस भी पहले से शादीशुदा था। ढाई साल पहले उसने बिहार के बेतिया की रहने वाली 40 साल की सीमा से शादी कर ली थी। सीमा ने पहले पति शाहदब पुत्र नजाकत हुसैन निवासी लाइन नम्बर 18 वनभूलपुरा को तलाक देकर यूनुस के साथ शादी की थी। सीमा के चार बच्चे थे,

 

पिछले छह माह से यूनुस और सीमा चैनल गेट इंद्रानगर, छोटी रोड के पास किराए के कमरे में रह रहे थे।बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार शाम को जब सीमा घर में अकेली थी तो इस दौरान भी दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि यूनुस ने सब्जी काटने वाले चाकू से सीमा का गला रेत दिया। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है। आरोपी की धरपकड़ को पुलिस लगाई गई हैं।