हल्द्वानी से बड़ी खबर-  ज्वैलर्स के 10 लाख रूपये लेकर फरार हुआ नौकर

हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। यहां कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौक में एक नौकर अपनी मालीकिन के 10 लाख रूपये लेकर फरार हो गया। एसएसपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी नौकर की तलाश में जुट गई।
 
 

हल्द्वानी.(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। यहां कोतवाली क्षेत्र के पटेल चौक में एक नौकर अपनी मालीकिन के 10 लाख रूपये लेकर फरार हो गया। एसएसपी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी नौकर की तलाश में जुट गई।

 

पुलिस के अनुसार ज्वेलरी शॉप की मालीकिन प्रिया गुप्ता ने बताया कि पटेल चौक स्थित साहूकारा में कृष्णम ज्वैलर्स नाम से उनकी सर्राफ की दुकान है।  दो साल पूर्व उनके पति का निधन हो गया था। पति की मौत के बाद दुकान का कारोबार वह खुद ही संभाल रही हैं।

उसकी दुकान में लालकुआं संजयनगर हाथीखाना निवासी अनोखे पुत्र रामकिशन कश्यप काम करता था। उसने जुलाई 2022 में उसने अनोखे कश्यप के हाथ बरेली निवासी अपनी बहन के लिए 10 लाख भेजे। लेकिन जब पता किया तो अनोखे बरेली नहीं पहुंचा और न ही लौट कर आया। तब से वह फरार हो गया।

 

पीड़ित महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने लालकुआं थाने में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद वह एसएसपी पंकज भट्ट से मिली और न्याय की गुहार लगाई।

 एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी नौकर की तलाश में जुट गई। आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.

...