हल्द्वानी से बड़ी खबर- यहां तेज बहाव में बह गया युवक, खोजबीन जारी

उत्तराखंड में लगातार बारिश दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। पुलिस प्रशासन लगातार लोगों से भारी बारिश के बीच सफर ना करने की अपील कर रहा है, बावजूद इसके लोग मान नहीं रहे है।

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लगातार बारिश दौर जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। पुलिस प्रशासन लगातार लोगों से भारी बारिश के बीच सफर ना करने की अपील कर रहा है, बावजूद इसके लोग मान नहीं रहे है।

इसी बीच हल्द्वानी से बड़ी खबर मिली है। गौलापार चोरगलिया क्षेत्र में बहने वाले शेर नाले के बहाव में एक व्यक्ति बह गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम व्यक्ति की तलाश में जुट गई है।

 

 मिली जानकारी के मुताबिक देर रात से ही नाला उफान पर है। मंगलवार तड़केे तीन लोग मैजिक वाहन से सितारगंज से हल्द्वानी आ रहे थे, इस दौरान उनका वाहन शेर नाले के तेज बहाव में फंस गया। तीनों उतरकर सुरक्षित बाहर निकल गए। लेकिन मैजिक चालक को मोबाइल वाहन में ही रह गया । जिसकों लेने वह दोबोरा वाहन में गया और अचानक आए पानी के तेज बहाव में बह गया। 

व्यक्ति की बहने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद चोरगलिया थाना पुलिस और एसडीआरएफ द्वारा व्यक्ति की तलाश की जा रही है।वाहन चालक की पहचान गौलापार  त्रिलोकपुर दानी निवासी त्रिलोक सिंह पुत्र स्व. शिव सिंह के रूप में हुई है।