हल्द्वानी -  रोड पर खड़ी बस में अचानक लगी आग, मची अफरा- तफरी

 
 

हल्द्वानी.(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब आरटीओ ऑफिस के पास में रोड पर खड़ी बस में अचानक आग बस में आग लग गई।  दमकल विभाग की दीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

 

बताया जा रहा की घटना मंगलवार देर रात करीब 11:00 के आसपास की है। जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी। मंगलवार देर रात करीब 11बजे के आसपास बस में अचानक आग लग गई। बस में अचानक आग लगते ही स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया. लेकिन आग अधिक होने के चलते उस पर काबू नहीं पाया जा सका. बीच सड़क पर बस धू धू कर जलने लगी. गनीमत रही कि बस में कोई यात्री सवार नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरटीओ, चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दी. बस में आग लगने की सूचना मिलती ही पुलिस चौकी में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मौके पर पुलिस के साथ ही दमकल विभाग के कर्मी पहुंच गए. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने बस में लगी आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस सड़क के किनारे कई दिनों से खड़ी थी।