उत्तराखंड | पहाड़ के यात्रियों के लिए अच्छी खबर, हल्द्वानी रोडवेज बस स्टेशन में लगी बसें

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 885 हो गई है, इनमें से 74 मरीज ठीक भी हुए हैं जबकि अब तक 17 लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हुई है। अभी 792 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज देश के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। उत्तराखंड
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 885 हो गई है, इनमें से 74 मरीज ठीक भी हुए हैं जबकि अब तक 17 लोगों की मौत इस संक्रमण की वजह से हुई है। अभी 792 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज देश के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।

उत्तराखंड में अब तक कोरोना के पांच पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसमें से एक ट्रेनी आईएफएस सही हो गया है। उसे शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अब चार लोग दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे अब ठीक होने की स्थिति में आ गए हैं।

इस बीच पहाड़ के यात्रियों के लिए खुशखबरी मिली है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन पर चार बसें लगाई गई हैं। हालांकि अगर यात्रियों को इन बसों से जाना है तो उन्हें मेडिकल चेकअप कराना होगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost