उत्तराखंड- यहां कक्षा 11वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम

नैनीताल जिले के ज्योलीकोट से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां समीपवर्ती ग्राम चोपड़ा में मंगलवार को 16 वर्षीय छात्रा घर के अंदर छत की बल्ली से लटकी मिली।  छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
 
 

नैनीताल.(उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के ज्योलीकोट से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां समीपवर्ती ग्राम चोपड़ा में मंगलवार को 16 वर्षीय छात्रा घर के अंदर छत की बल्ली से लटकी मिली।  छात्रा की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, चोपड़ा निवासी चंदन सिंह जीना की बेटी हर्षिता 11वीं कक्षा की छात्रा थी । बताया जा रहा है कि हर्षिता रोज की तरह ही घर में अलग कमरे में सोई थी। मंगलवार सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों के दरवाजा खटखटाया तो भी उसका कोई जबाब नहीं मिला। परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो हर्षिता छत की बल्ली में फंदा बनाकर लटकी हुई थी।

 

परिजनों और ग्रामीणों की सूचना पर चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार पुलिस कर्मियों, थानाध्यक्ष व महिला पुलिस कर्मियों सहित मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा। टीम ने शव को नीचे उतारा। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमास्टर्म के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।