गर्जिया मंदिर के पास अश्लील हरकत कर रहा था प्रेमी युगल, लोगों ने कर दी पिटाई

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में अश्लील हरकत करते प्रेमी युगल को लोगों ने पकड़ लिया। मामला सामने आने के बाद इलाके में काफी हंगामा हुआ, लोगों ने प्रेमी युगल की पिटाई कर दी और पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने बताया कि प्रमी युगल अस्पताल में काम करते
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में अश्लील हरकत करते प्रेमी युगल को लोगों ने पकड़ लिया। मामला सामने आने के बाद इलाके में काफी हंगामा हुआ, लोगों ने प्रेमी युगल की पिटाई कर दी और पुलिस को सौप दिया।

पुलिस ने बताया कि प्रमी युगल अस्पताल में काम करते है। दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसलिए दोनों मंगलवार को गर्जिया आए थे। दोनों मंदिर के पास नदी किनारे बैठे थे। तभी वहां पहुंचे कुछ लोगों ने तीर्थस्थल पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए प्रेमी युगल को पकड़ लिया। भीड़ ने प्रेमी युगल की पिटाई की।

इसके बाद लोग उन्हें मंदिर समिति कार्यालय में ले गये। मंदिर समिति ने युगल को गर्जिया चौकी पुलिस को सौंपा। मामले पर पुलिस ने अनवार का शांतिभंग की आशंका में चालान किया और महिला को परिजनों को सौंप दिया।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/