मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र से बोले हरीश रावत, “ये काम करके दिखाओ, मैं आपको एक फूल दूंगा”

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक फूल देने का वादा किया है। जी हां, हरीश रावत ने ये बात खुद अपने फेसबुक पेज पर लिखी है। हरीश रावत ने लिखा कि आज समाचार पत्रों में मुख्यमंत्री का एक बयान पढ़कर बहुत खुशी हुई। मुख्यमंत्री जी
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को एक फूल देने का वादा किया है। जी हां, हरीश रावत ने ये बात खुद अपने फेसबुक पेज पर लिखी है।

हरीश रावत ने लिखा कि आज समाचार पत्रों में मुख्यमंत्री का एक बयान पढ़कर बहुत खुशी हुई। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि हम जमीनों का बंदोबस्त करवायेंगे। नया बंदोबस्त समय की आवश्यकता है और उत्तराखंड में जो #पलायन का सारा कारण है वो कारण है भूमि का एकीकरण ना करना और एकीकरण के रास्ते में सबसे बड़ी बाधा है भूमि का नया बंदोबस्त ना होना।

रावत ने कहा कि नई पीढ़ियां आ गई हैं, लोगों को मालूम नहीं है हमारी जमीनें कहां हैं। हमने दो कानून बनाये, चकबंदी का कानून भी बनाया और हमने भूमि को लीज पर देने का कानून भी बनाया लेकिन वो और प्रभावशाली हो जायेंगे यदि राज्य सरकार भूमि का नया बंदोबस्त करवाती है। मैं चाहता था लेकिन मुझे इतना समय नहीं मिल पाया।

पूर्व सीएम ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत जी, आपके पास समय है और इस विचार को केवल विचार न रहने दो, इसको इंप्लीमेंट करो। और जिस दिन आप इंप्लीमेंटेशन स्टार्ट करोगे, मैं आपको एक फूल दूंगा।

वीडियो के लिए Youtube पर Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost