हल्द्वानी के चर्चित पूनम हत्याकांड की गवाह बेटी से हुआ था गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हल्द्वानी के चर्चित पूनम हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह मृतक महिला की बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार की बात सामने आई है। जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़ित लड़की ने पुलिस को तीन युवकों के खिलाफ तहरीर सौंपी है। पीड़िता की तहररी के
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हल्द्वानी के चर्चित पूनम हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह मृतक महिला की बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार की बात सामने आई है।

जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़ित लड़की ने पुलिस को तीन युवकों के खिलाफ तहरीर सौंपी है। पीड़िता की तहररी के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि दो युवक फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार युवक का नाम अमित रावत है और वह शहर के जज फार्म इलाके का निवासी है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस कौ सौंपी अपनी तहरीर में कहा है कि आरोपी अमित ने तीन माह पूर्व उसे फोन करके अपने निवास पर बुलाया था और कहा था कि दो अन्य लड़कियां भी उसके निवास पर ग्रुप डिस्कशन के लिए आ रही हैं। पीड़ित के अनुसार जब वह वहां पर पहुंची तो वहां पर दो लड़कियां न होकर दो लड़के थे, जिनमें से एक युवक को वह पहचानती थी।

पीड़ित ने तहरीर में कहा कि बातचीत के दौरान युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आरोपी युवकों ने उसका वीडियो भी बना लिया और वीडियो वायरल करने की बात कहते हुए अपना मुंह बंद रखने को कहा। इसके कुछ समय बाद पीड़ित के घर पर वारदात हो गई और यह वीडियो भी वायरल हो गया। जिसके बाद अब पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि फरार दो की तलाश जारी है।

क्या है पूनम हत्याकांड मामला |  27 अगस्त की रात गोरापड़ाव के एक घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने 42 वर्षीय पूनम पांडे की निर्मम हत्या कर दी थी। वहीं, इस घटना में मृतका की बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की तहकीकात के लिए 18 जांच टीमें और हाई कोर्ट के निर्देश पर एसआईटी गठित की थी, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost
Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/