रामनगर | कार सवार युवकों ने तीन सगे भाइयों पर की फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में शनिवार शाम को मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी भाग गए। जानकारी के मुताबिक मालधनचौड़ नंबर आठ गोपालनगर निवासी संतपाल (29)काशीपुर में टैक्सी चलाता था। शनिवार को वह कार लेकर काशीपुर गए थे और शाम को घर वापस लौट रहे
 

रामनगर(उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर में शनिवार शाम को  मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी भाग गए।

जानकारी के मुताबिक मालधनचौड़ नंबर आठ गोपालनगर निवासी संतपाल (29)काशीपुर में टैक्सी चलाता था। शनिवार को वह कार लेकर काशीपुर गए थे और शाम को घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में दो कारों से आए युवकों ने उसे घेर कर मारपीट करने लगे।

सूचना पर संतपाल का भाई बलवंत और जोगेंद्र भी मौके पर पहुंचा और भाई को बचाने का प्रयास करने लगा, तभी कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। तीनें भाइयों को गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल संतपाल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

दो भाईयों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । बताया  जा रहा है कि लेनदेन के विवाद में युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost