काठगोदाम पहुंचा कैलास मानसरोवर यात्रियों का पहला दल

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) विश्वप्रसिद्ध कैलाश मानसरोवर यात्रा की शुरुआत के साथ ही यात्रियों का पहला दल मंगलवार दोपहर को टीआरसी काठगोदाम पहुंचा। यात्रा संचालित करने वाली एजेंसी केएमवीएन ने श्रद्धालुओं का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। निगम की ओर से श्रद्धालुओं को बुरांश का जूस पिलाया गया और उन्हें स्थानीय व्यंजन परोसे गये। इसके बाद दल
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) विश्वप्रसिद्ध कैलाश मानसरोवर यात्रा की शुरुआत के साथ ही यात्रियों का पहला दल मंगलवार दोपहर को टीआरसी काठगोदाम पहुंचा।

यात्रा संचालित करने वाली एजेंसी केएमवीएन ने श्रद्धालुओं का पारंपरिक तरीके से स्वागत किया। निगम की ओर से श्रद्धालुओं को बुरांश का जूस पिलाया गया और उन्हें स्थानीय व्यंजन परोसे गये। इसके बाद दल पहले पड़ाव अल्मोड़ा के लिये रवाना हो गया।

पहले दल में 17 महिलाओं समेत 59 यात्री शामिल हैं। दिल्ली से 14, उत्तर प्रदेश के 11, राजस्थान से सात, महाराष्ट्र से पांच, हरियाणा से चार, मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ से तीन-तीन, उत्तराखंड, गुजरात और केरल से दो-दो, जबकि कर्नाटक, तेलंगाना और चंडीगढ़ से एक-एक यात्री है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)