उत्तराखंड | कार ने युवक और बच्ची को टक्कर मारी, मौके पर मौत, 7 दिन बाद युवक की होनी थी शादी

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल के रामनगर में नींद की एक झपकी ने दो घरों की खुशियां छीन ली। एक कार ने पहले साइकिल सवार युवक को टक्कर मारी और फिर बच्ची को कुचलते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल के रामनगर में नींद की एक झपकी ने दो घरों की खुशियां छीन ली। एक कार ने पहले साइकिल सवार युवक को टक्कर मारी और फिर बच्ची को कुचलते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा जिले के नेवड़ा द्वाराहाट निवासी रघुवीर सिंह, जीवन सिंह और पंकज राणा दिल्ली से अपने पिता उमराव राणा का शव लेकर द्वाराहाट जा रहे थे। शव एंबुलेंस से जा रहा था और तीनों बेटे कार में सवार थे। चालक मथुरा सिंह कार चला रहा था। सुबह करीब पौने आठ बजे पीरूमदारा से तीन किमी चलने पर चालक को झपकी आई तो उसने साइकिल सवार 35 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र मुन्ने सिंह को टक्कर मार दी। इसके बाद कार एक मकान के बाहर खड़ी सात वर्षीय तहजीब पुत्री फिरोज को कुचलने के बाद ट्रक में जा घुसी।

मौके पर तहजीब और राजेंद्र को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

हादसे में जान गंवाने वाली सात साल की तहजीब टांडा मल्लू में माउंट कारवेल पब्लिक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती थी। हादसे के वक्त वह स्कूल जाने के लिए घर के बाहर खड़ी थी। वहीं चिल्किया निवासी मजदूरी करने वाले राजेंद्र की छह नंवबर को शादी होनी थी। भाई सोनू ने बताया कि शादी थारी से तय हुई थी। लड़की पक्ष के लोग बृहस्पतिवार को टीका करने आने वाले थे। हादसे के बाद जिस घर में खुशी की माहौल था, उस घर में मातम पसर गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost