हल्द्वानी- यहां 12वीं की छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम, परिजनों में कोहराम

 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दुखद घटना की खबर सामने आई है। यहां 12 वीं  की छात्रा ने अपने ही घर में पंखे के गुंडे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बनभूलपुरा निवासी जाहिद पेशे से बारबर है। घर में पत्नी के अलावा दो बेटे व 16 साल की बेटी है। बेटी इलमा 12वीं की छात्रा है। दोनों बेटे कहीं बाहर काम करते हैं और पत्नी इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपने मायके गई हुई है।

 

सोमवार को जाहिद रोज की तरह अपनी दुकान पर चले गये थे। इलमा घर पर अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे पड़ोस में रहने वाली युवती इमला से मिलने गई, लेकिन उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला।

 

जब काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी इलमा ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर पड़ोसियों ने खिड़की से झांका तो इलमा चुन्नी के फंदे से लटकी हुई थी। लोगों द्वारा घटना की जानकारी बनभूलपुरा थाने दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस खिड़की तोड़कर अंदर गई और उसे फंदे से निकालकर आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।