हल्द्वानी | घर में लगी आग से बेटी की शादी के लिए जोड़ा सामान जलकर राख

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) वनभूलपुरा क्षेत्र के इंदिरा नगर में बुधवार सुबह एक मकान में भीषण आग लग गई।आग लगने से मकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। इंदिरा नगर निवासी रुस्तम ने बताया बुधवार सुबह वह 4 बजे वह परिवार के साथ शहरी खा रहे थे। तभी दूसरे कमरे में अचानक आग लग गई। देखते
 

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) वनभूलपुरा क्षेत्र के इंदिरा नगर में बुधवार सुबह एक मकान में भीषण आग लग गई।आग लगने से मकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया।

इंदिरा नगर निवासी रुस्तम ने बताया बुधवार सुबह वह 4 बजे वह परिवार के साथ शहरी खा रहे थे। तभी दूसरे कमरे में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते घर में रखा है सारा सामान जल गया। पड़ोस के लोगों की मदद से पानी डालकर करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

रुस्तम ने बताया  घर में बेटी की शादी के लिए रखा दहेज का सामान भी जलकर राख हो गया ।जिसमें फ्रिज, कुर्सी, वाशिंग मशीन, डिनर सेट और नए कपड़े जलकर राख हो गए ।घर की छत पूरी तरह आग से क्षतिग्रस्त हो गई है।घटना के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है।इसी महीने बेटी की शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/