हल्द्वानी | ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई दंपति की बाइक, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत

खटीमा(उत्तराखंड पोस्ट) नानकमत्ता के दहला चौराहा के पास ट्रैक्टर ट्राली ने दंपति की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री समेत 3 की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जामनकारी के मुताबिक रविवार देर शाम हरेंद्र सिंह पत्नी अर्चना और एक साल मासूम के साथ ऐंचता गांव से
 

खटीमा(उत्तराखंड पोस्ट) नानकमत्ता के दहला चौराहा के पास ट्रैक्टर ट्राली ने दंपति की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री समेत 3 की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जामनकारी के मुताबिक रविवार देर शाम हरेंद्र सिंह पत्नी अर्चना और एक साल मासूम के साथ ऐंचता गांव से जयनगर दिनेशपुर अपने गांव जा रहे थे।इसी दौरान खटीमा के मुड़ैली गांव से चीकाघाट मेला देखने आए लोग ट्रैक्टर ट्राली से घर लौट रहे थे ।

नानकमत्ता के दहला चौराहा के पास ट्रैक्टर ट्राली का अगला पहिया निकल गया और वह बाइक से जा टकराई। हादसे में हरेंद्र व मासूम की मौत हो गई, जबकि अर्चना गंभीर रूप से घायल हो गई। वही ट्राली में सवार ट्रैक्टर मालिक की पत्नी व बेटी समेत चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost