हल्द्वानी-  तीन बच्चों की मां को हुआ प्यार, फिर दोनो ने उठाया ये खौफनाक कदम ,जानें पूरा मामला

 
 


हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट)  प्यार में लोग इस हद तक गुजर जा रहे है कई महिलायें अपने बच्चों की भी परवाह नहीं करती हैं, ताजा ममला हल्द्वानी के बनभूलपुरा से सामने आया है जहा एक तीन बच्चों की मां को एक आदमी से प्यार हो गया। प्यार में दोनों इस कदर अंधे हो गए कि दोनों ने जहर खा लिया। दोनों को एसटीएच में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि प्रेमी का इलाज चल रहा है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बनभूलपुरा स्थित साबित्री कॉलोनी निवासी राजेश गुप्ता ने बताया कि वह अंकित गुप्ता के मकान में चार महीने से किराए पर रह रहे हैं। उनकी पत्नी लता का क्षेत्र के ही रहने वाले वसीम से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

 

बताया जा रहा है कि वसीम की पत्नी को इस प्रेम प्रसंग की भनक लग गई रविवार को वसीम की पत्नी अपनी साथी महिला को लेकर लता के घर पहुंची और जबरदस्ती उसे अपने घर ले गई। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। शाम को लता के पति को जानकारी मिली की वसीम ने जहर खा लिया है। जब वो उसे ढूंढते हुए वहां पहुंचा तो पता चला कि वसीम के साथ लता ने भी जहरीला पदार्थ खाया था।

आनन-फानन में वो अस्पताल पहुंचा। जहां इलाज के दौरान लता की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक महिला के पति ने बनभूलपुरा थाने में प्रेमी और उसकी पत्नी के खिलाफ प्रताड़ना व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।