हल्द्वानी से दुखद खबर- स्कूटी के टायर में साड़ी फंसने से नवविवाहिता की दर्दनाक मौत

 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां स्कूटी के पिछले टायर में साड़ी फंसने से नवविवाहिता की मौत हो गई।

 मिली जानकारी के अनुसार मूल रुप से यूपी के बहेड़ी व हाल निवासी देवीपुरा चोरगलिया निवासी किशन लाल कश्यप की शादी आठ माह पहले रामपुर के हरदासपुर निवासी (20 वर्ष) अनीता से हुई थी।

बताया गया है कि सोमवार को नवविवाहित दंपति स्कूटी से हैड़ाखान मंदिर में प्रसाद चढ़ाने गए थे। शाम 6:30 बजे दोनों मंदिर से प्रसार चढ़ाकर वापस लौट रहे थे। इसबीच पसोली गांव के पास महिला की साड़ी स्कूटी के पिछले टायर में फंसने लगी। महिला को इस बात का एहसास नहीं हुआ। अचानक उसकी पूरी साड़ी स्कूटी के पिछले टायर में फंसकर खुल गई। इस पर स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई।

 

हादसे में महिला सड़क से करीब 70 मीटर नीचे खाई में गिर गई। वहीं पति खाई से पहले अटक गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर दोनों पति-पत्नी को खाई से बाहर निकाला। आनन-फानन में दोनों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। नवविवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।