‘रिश्तों की गर्माहट’ मुहीम से जरूरतमंदो को खुुशियां बांट रहा हल्द्वानी ऑनलाइन सहायता समूह

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी ऑनलाइन सहायता समूह अपने नेक कामों से हजारों चेहरों में खुशियां दे रहा है। समूह ने कई मुहीम शुरू की है। एक बार फिर समूह जरूरतमंदो की सहायता के लिए आगे आया है। इस हाड़ कंपा देने वाली ठंड में हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) ठण्ड से बचने के लिए जरुरतमंदों
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी ऑनलाइन सहायता समूह अपने नेक कामों से हजारों चेहरों में खुशियां दे रहा है। समूह ने कई मुहीम शुरू की है। एक बार फिर समूह जरूरतमंदो की सहायता के लिए आगे आया है।

इस हाड़ कंपा देने वाली ठंड में हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था (सहायता समूह) ठण्ड से बचने के लिए जरुरतमंदों को कपड़े वितरित कर रहा है।

समूह ने अपनी इस नेक मुहीम को ‘रिश्तों की गर्माहट’ का नाम दिया है। इस मुहीम के अंतर्गत समूह ने आंवला चौकी बरेली रोड हल्द्वानी में कुछ जरुरतमंदों को कपडे वितरित किए।

आपको बता दें कि हल्द्वानी तथा आसपास क्षेत्र के लोग पुराने कपडे जो किसी जरूरतमंद के काम आ सके हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था तक पहुंचाते हैं, पुरे महीने में जितने भी कपड़े इकट्ठे होते हैं फिर समूह एक दिन उन कपड़ो को जरुरतमंदों तक पहुँचाता हैं।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/