हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था ने शुरू की ‘अन्न धारा’ मुहीम, जरूरतमंदों को रात्रि का भोजन देना होगा लक्ष्य

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था ने एक और नयी मुहीम शुरू की है जिसे उन्होंने अन्न धारा की नाम दिया है। हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था के एडमिन पैनल ने बताया कि इस मुहीम के अंतर्गत संस्था द्वारा निर्धन व जरूरतमंदों के लिए रात्रि के भोजन की व्यवस्था संस्था द्वारा की जाएगी। बताया गया कि अभी
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था ने एक और नयी मुहीम शुरू की है जिसे उन्होंने अन्न धारा की नाम दिया  है।

हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था के एडमिन पैनल ने बताया कि इस मुहीम के अंतर्गत संस्था द्वारा निर्धन व जरूरतमंदों के लिए रात्रि के भोजन की व्यवस्था संस्था द्वारा की जाएगी। बताया गया कि अभी सप्ताह में 1 दिन ये मुहीम करने का निर्णय लिया गया है। मुहीम सफल रही तो आगे औऱ इसका विस्तार किया जाएगा।

haldwani online team

टीम ने बताया कि इस मुहीम का आगाज बेस चिकित्सालय में मरीजों के तीमारदारों को रात्रि का भोजन वितरण करने के साथ किया गया, और साथ ही साथ समस्त मरीजों को फलों का वितरण भी किया गया।

टीम ने बताया कि इस मुहीम के मुखिया गोविंद पंत जी होंगे जिनके इस मुहीम में साथ देने हेतु विशेष रूप से समूह के साथी चेतन कपिल व नीरज दानी होंगे। इन तीनों के दिशानिर्देश में ये मुहीम चलेगी बाकी टीम अन्य सदस्य पूरी तरह मुहीम में सहयोग करेंगे।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/