हल्द्वानी - चलती ट्रेन से फिसला महिला का पैर, GRP जवान की बहादुरी से ऐसे बची जान

हल्द्वानी में काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर एक महिला का चलती ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसल गया। इसी बीच जीआरपी के हेड कांस्टेबल ने महिला को गिरता देख उसे तुरंत बचा लिया।
 
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर एक महिला का चलती ट्रेन से उतरने के दौरान पैर फिसल गया। इसी बीच जीआरपी के हेड कांस्टेबल ने महिला को गिरता देख उसे तुरंत बचा लिया।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक दमुवाढूंगा के शिवपुरी निवासी आनंदी देवी (40) अपने पति के साथ अपने रिश्तेदारों को काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस में बैठाने गई थी। शुक्रवार को 11ः15 अपने नियत समय पर ट्रेन चल पड़ी। जब ट्रेन चलने लगी तो वह प्लेटफॉर्म पर उतरने लगी। इस दौरान महिला का पैर फिसला और वह प्लेटफार्म पर रगड़ते हुए गिर गई।  इसी दौरान महिला चलती ट्रेन में नीचे की ओर लटक गई महिला को गिरता देख वहां मौजूद जीआरपी जवान ट्रेन की तरफ दौड़े। रेलवे प्लेटफार्म ड्यूटी पर नियुक्त हेड हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने महिला की जान बचाई। हेड कांस्टेबल ने महिला का हाथ पड़कर चलती ट्रेन से बाहर खींच लिया और महिला की जान बच गई।हेड कांस्टेबल की इस बहादुरी की प्रशंसा की जा रही है।