हल्द्वानी | युवक की हत्या का खुलासा, शादीशुदा प्रेमिका ने करवाया था मर्डर, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में भीमताल रोड पर अमृतपुर-चंदादेवी मोड़ के पास हुई युवा व्यवसायी नाजिम खान की हत्या का खुलासा हो गया है। नाजिम की हत्या उसके साथ मौजूद शादीशुदा प्रेमिका ने ही करवाई थी। पुलिस के अनुसार प्रेमिका ने कबूल किया है कि प्रेमी के शादी कर लेने से खफा होकर उसने हत्या
 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में भीमताल रोड पर अमृतपुर-चंदादेवी मोड़ के पास हुई युवा व्यवसायी नाजिम खान की हत्या का खुलासा हो गया है। नाजिम की हत्या उसके साथ मौजूद शादीशुदा प्रेमिका ने ही करवाई थी। पुलिस के अनुसार प्रेमिका ने कबूल किया है कि प्रेमी के शादी कर लेने से खफा होकर उसने हत्या कराई।

पुलिस ने व्यवसायी के साथ मौजूद  महिला मित्र को हिरासत में ले लिया। पहले तो महिला ने हमलावर को पहचानने से इनकार किया और बताया कि वह बोलेरो से नाजिम को अस्पताल लाई लेकिन कड़ी पूछताछ में उसने सच उगल दिया।

पुलिस पूछताछ के दौरान प्रेमिका ने बताया कि नाजिम से उसकी दोस्ती पुरानी थी। नाजिम ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन वादा तोड़कर उसने नवंबर में फौजिया से शादी कर ली। इसी कारण उसने अपने करीबी से घटना को अंजाम दिलाया।

पुलिस प्रेमिका की पूछताछ के आधार पर कातिल की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हमलावर के कब्जे में आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी