हल्द्वानी – यहां छात्रा ने उठा लिया यह खौफनाक कदम, परिजनों में कोहराम

 
हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी में एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां दिल्ली की रहने वाली एक छात्रा ने फांसी के फंदे में झूलकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

.

जानकारी के अनुसार अशोकनगर ज्योतिनगर दिल्ली निवासी नवनीत (22) पुत्री अनिल कुमार टेढ़ी पुलिया काठगोदाम स्थित प्रतिष्ठित संस्थान में पढ़ाई कर रही थी। छात्रा उसी क्षेत्र में पीजी (पेइंग गेस्ट) में रहती थी

 

पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह नवनीत ने दिल्ली में अपनी मां के पास फोन किया और कहा, उसकी तबीयत ठीक नहीं है तो वह आज कॉलेज नहीं जाएगी। उसी दिन दोपहर मां ने तबीयत के बारे में पता करने के लिए नवनीत को दोबारा फोन किया, लेकिन कई कॉल के बाद भी कॉल रिसिव नही हुआ।

 

 शाम को जब पीजी में रहने वाली अन्य छात्राएं मौके पर पहुंची तो भी कमरा बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया और जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो दरवाजा तोड़ दिया। अंदर नवनीत का शव फंदे से लटक रहा था। पीजी मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नवनीत की लाश को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।  उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। काठगोदाम पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।