हल्द्वानी के इंटरनेशनल स्टेडियम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, जानिए

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) करोड़ों की लागत से तैयार हो रहे हल्द्वानी के इंटरनेशनल स्टेडियम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी शुरू हो गई है। जल्द ही निर्माता कंपनी द्वारा स्टेडियम खेल विभाग के सुपुर्द कर दिया जाएगा। जिसके बाद पीपीपी मोड के तहत टेंडर प्रक्रिया से किसी निजी कंपनी को स्टेडियम की चाबी सौंप दी जाएगी।
 

हल्द्वानी(उत्तराखंड पोस्ट) करोड़ों की लागत से तैयार हो रहे हल्द्वानी के इंटरनेशनल स्टेडियम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी शुरू हो गई है। जल्द ही निर्माता कंपनी द्वारा स्टेडियम खेल विभाग के सुपुर्द कर दिया जाएगा। जिसके बाद पीपीपी मोड के तहत टेंडर प्रक्रिया से किसी निजी कंपनी को स्टेडियम की चाबी सौंप दी जाएगी।

सूत्रों के अनुसार रखरखाव पर भारी भरकम खर्च के कारण सरकार इसे अपने स्वामित्व में रखने के बजाय निजी हाथों में देने की तैयारी कर रही है।आदर्श आचार संहिता के हटने के बाद टेंडर प्रक्रिया के माध्यम से योग्य निजी कंपनी को स्टेडियम संचालन की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

एक अनुमान के मुताबिक स्टेडियम के मेेंटेनेंस, सुरक्षा, साफ-सफाई, मैदान, स्वीमिंग पूल की देखभाल पर करीब 14-15 लाख रुपये का खर्च आएगा। इंडोर स्पोटर्स कॉम्प्लेक्स को भी पीपीपी मोड पर दिया जाएगा।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost