उत्तराखंड | पर्यटकों की कारों पर हाथियों का हमला, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो, देखिए

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के रामनगर से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर हाथियों के एक झुंड ने वहां से गुजर रहे पर्यटकों की गाड़ी पर हमला बोल दिया और गाड़ियों को अपनी सूंड से पलटने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार रामनगर में मरचूला रोड पर भकराकोट मंदिर के पास
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के रामनगर से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर हाथियों के एक झुंड ने वहां से गुजर रहे पर्यटकों की गाड़ी पर हमला बोल दिया और गाड़ियों को अपनी सूंड से पलटने की कोशिश की।

जानकारी के अनुसार रामनगर में मरचूला रोड पर भकराकोट मंदिर के पास हाथियों के एक झुंड ने पर्यटकों की दो कारों पर उस वक्त हमला कर दिया जब सैलानी कार सड़क किनारे खड़ी कर होटल में बैठकर खाना खा रहे थे। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह अचानक से एक हाथियों को समूह वहां पर पहुंचता है और सड़क किनारे खड़ी कारों को अपना निशाना बनाता है।

नीचे देखिए वीडियो- 

बताया जा रहा कि कार सवार लोग दिल्ली से अल्मोड़ा जा रहे थे औऱ वहां पर एक होटल में खाना खाने के लिए रुके थे कि वहां पर हाथियों को झुंड पहुंच गया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost