नैनीताल में कोठी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल में गुरुवार रात को मोहन पार्क स्थित मजीठिया भवन में दिलीप मजेठीय की कोठी में भीषण आग लग गयी।आग से लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक नैनीताल के मोहन पार्क में दिलीप मजेठीया (94)
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल में गुरुवार रात को मोहन पार्क स्थित मजीठिया भवन में दिलीप मजेठीय की कोठी में भीषण आग लग गयी।आग से लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का  भी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल के मोहन पार्क में दिलीप मजेठीया (94) की अंग्रेजों के जमाने की लकड़ी से बनी कोठी है। जिसमें उनकी पत्नी जॉन और नर्स योगिता रहते हैं। देर रात करीब 11:30 बजे बेडरूम से अचानक धुआं उठता देख नर्स योगिता ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

लोगों ने दिलीप मजेठीय और उनकी पत्नी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।आग की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। दमकल की गाड़यिां देर रात तक आग बुझाने में जुटी थीं। हल्द्वानी से भी दमकल की गाड़ियां मंगाई गईं।बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost