मैं हार मानने वाला योद्धा नहींं, हर चुनौती स्वीकार करता हूं: रावत

नैनीताल जिले के रामनगर विधानसभा में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस उम्मीदवार रणजीत रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर रावत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। रावत ने भाजपा की नीतियों को कोसते हुए 18 मार्च की घटना का भी जिक्र किया और भाजपा पर उनकी सरकार गिराने की साजिश
 

नैनीताल जिले के रामनगर विधानसभा में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस उम्मीदवार रणजीत रावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

इस मौके पर रावत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। रावत ने भाजपा की नीतियों को कोसते हुए 18 मार्च की घटना का भी जिक्र किया और भाजपा पर उनकी सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया।

रावत ने अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि हरीश रावत उस मंडवे की  तरह है जिसे जिताना ज्यादा च्यूटा जाता है वो उतना ही निखरता है। रावत ने खुद को मुसीबतों से घबराकर हार मानने वाला योद्धा नहींं बताते हुए कहा कि वे हर चुनौती को स्वीकार करते हैं।


वहीं रावत ने अपनी सरकार के दौरान किए गए कामों के आधार पर जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोटों की गुहार लगाई। इस मौके पर रावत ने कहा कि आप किसी भी विकास के पैमाने पर उनकी सरकार के कार्यकाल को परख सकते हैं।

रावत ने अपने कार्यकाल के दौरान हुए विकास का हवाला दिया और इसका सेहरा जनता के सिर बाधा। रावत ने कहा मैं फिर से आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं और मुझे उम्मीद है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे।